नई दिल्ली:Ranbir Alia Anniversary: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स में से एक हैं. उनके फैन्स उन्हें प्यार से रालिया कहकर बुलाते हैं. आलिया और रणबीर की लव स्टोरी भी बहुत ही खास हैं. दो साल पहले आज के दिन ही दोनों अपने करीबी लोगों के बीच शादी की थी. कहा जाता है कि आलिया बचपन से ही रणबीर कपूर को अपना हमसफर बनाना चाहती थी और किस्मत ने भी उनका खूब साथ दिया. आज दोनों अपनी लिटिल प्रिंसेस राहा के साथ एक हेल्दी और हैप्पी लाइफ जी रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट का क्रश थे रणबीर कपूर



साल 2013 में 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड आलिया भट्ट् ने बड़ा खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने शो में कहा था कि उन्हें रणबीर पर तब से क्रश है जब वह 11 साल की थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने पहली बार रणबीर को फिल्म 'ब्लैक' के सेट पर देखा था. तब एक्टर संजय लीला भंसाली के साथ बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम करते थे.


2018 में लव लाइफ की शुरुआत हुई



आलिया भट्ट् ने बताया था कि पहली बार दोनों 'ब्रह्मास्त्र' में साथ करने वाले थे. यही फिल्म हम दोनों के लिए काफी खास बन गई, क्योंकि इस फिल्म ने दोनों के बीच करीबियां लाई. आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण के सीजन 7 में अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की थी.  आलिया ने कहा था कि ब्रह्मास्त्र की टीम को एक वर्कशॉप अटेंड करना था. तभी फ्लाइट में हम दोनों के बीच बातें शुरू हुईं और उसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए. कुछ टाइम बाद हमें प्यार हो गया.


2022 में लिए सात फेरे



आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कभी अपने रिश्ते को दुनिया से नहीं छुपाया. हर इवेंट, शादी और अवॉर्ड शो में दोनों साथ नजर आए और पैप को जमकर पोज दिए. कई साल की डेटिंग के बाद आखिरकार दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली. शादी काफी सिंपल हुई थी, जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के तीन महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था और शादी के सात महीने बाद दोनों राहा के माता-पिता बन गए थे.


ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.