नई दिल्ली: Ranbir Kapoor reacts on Cheating Tag: अपनी एक्टिंग से सबको अपनी दीवाना बनाने वाले रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट रहते हैं. एक्टर बहुत कम ही अपने निजी जीवन को लेकर बात करते हैं. हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है जो हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. इंटरव्यू में एक्टर ने अपने अफेयर्स और चीटर के टैग पर खुलकर बात की है. उन्होंने दो सक्सेसफुल एक्ट्रेस को डेट करने की बात पर भी हामी भरी और कहा की उन एक्ट्रेस को डेट करना उनके पब्लिक पहचान का हिस्सा बन गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'चीटर' के टैग पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी


रणबीर कपूर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में अपने डेटिंग लाइफ पर बात की है. रणबीर कपूर ने अपने रिलेशनशिप्स पर कहा, "जब मैंने शुरुआत की, तो मुझे हमेशा एक प्लेबॉय की तरह देखा जाता था, जो सिर्फ एक्ट्रेसेस को डेट करता था. मैं आपको बता दूं कि साल 2000 से 2003 तक, तीन साल नौ महीने तक NYC में था. मैंने तब एक भी लड़की को डेट नहीं किया, मैं हमेशा एक आशिक था. इसलिए जब मैं न्यूयॉर्क के लिए निकला, तो मैंने खुद को यह विश्वास दिलाया कि स्कूल में मेरी पहली गर्लफ्रेंड थी, भले ही मैं उसके साथ नहीं था लेकिन मैंने ऐसा मान लिया था कि यह मेरी जिंदगी का प्यार है. और अब जब खत्म हो गया है, तो काम पर ध्यान देते हैं."


सक्सेसफुल एक्ट्रेस को डेट करने के बाद मिला टैग


रणबीर कपूर ने बात करते हुए आगे कहा, "मैंने दो बहुत ही सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस को डेट किया है और वह ही मेरी पहचान बन गया. यह कैसोनोवा है, जिंदगी के एक बड़े हिस्से में चीटर का टैग मिल गया और अभी भी है. मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि यह पूरा सच नहीं है. लोगों को पूरी कहानी नहीं पता है और मैं किसी के बारे में भी पब्लिक में नहीं ऐसे बात करूंगा क्योंकि यह बहुत ही प्राइवेट चीज है. लेकिन चीजें बोलीं गईं और अगर यह उस इंसान को खुश करती हैं, मेरा उस इंसान से कोई झगड़ा नहीं है."


ये भी पढ़ें- YRKKH 27 July Spoiler: कबड्डी मैच में अभीरा के लिए ऐसी शर्त रखेंगी दादी-सा, अरमान का गिफ्ट करेगा कावेरी की आंखें नम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.