YRKKH 27 July Spoiler: कबड्डी मैच में अभीरा के लिए ऐसी शर्त रखेंगी दादी-सा, अरमान का गिफ्ट करेगा कावेरी की आंखें नम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान और रोहित दोनों ही आर्यन के कॉलेज पहुंच जाएंगे. ऐसे में पौद्दार परिवार को कबड्डी का चैलेंज मिलेगा, जिससे दादी-सा नाराज हो जाएंगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 27, 2024, 08:30 PM IST
    • आज के एपिसोड में आएगा ट्वीस्ट
    • अभीरा की कोशिश होगी सफल!
YRKKH 27 July Spoiler: कबड्डी मैच में अभीरा के लिए ऐसी शर्त रखेंगी दादी-सा, अरमान का गिफ्ट करेगा कावेरी की आंखें नम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 July Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का शनिवार का एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है. आज के एपिसोड की शुरुआत आर्यन के कॉलेज से होगी. वह रोहित को अपने साथ कॉलेज लेकर पहुंचेगा. वहीं, अभीरा भी अरमान को लेकर कॉलेज आ जाएगी. इस दौरान अभीरा का प्लान रोहित और अरमान की दूरियां मिटाने का है. कॉलेज में आर्यन की जिन लड़कों से लड़ाई हुई थी वह उसे कबड्डी मैच के लिए चैलेंज करेंगे. अभीरा अपनी प्लानिंग के लिए चलते तुरंत इस चैलेंज को स्वीकार कर लेगी.

कबड्डी खेलेगा पौद्दार परिवार

27 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि दादी-सा को जैसे ही इस चैलेंज के बारे में पता चलेगा तो वह भड़क जाएंगी. वहीं, अरमान को याद आएगा कि दादी-सा अपने कॉलेज के दिनों में कबड्डी चैम्पियन रह चुकी हैं. यहां कॉलेज के लड़के शर्त रखेंगे कि अगर वो लोग मैच जीत गए थे पूरे पौद्दार परिवार को उनके पैर पकड़कर माफी मांगनी होगी. ऐसे में अब बात आ गई है कावेदी पौद्दार की इज्जत की. पूरा परिवार इस मैच की तैयारी में जुट जाएगा. दादी-सा इस दौरान सभी को कबड्डी सिखाएंगी, लेकिन वह शर्त रखती हैं कि वो अभीरा को नहीं सिखाएंगी.

दादी-सा रखेंगी शर्त

दादी-सा की इस शर्त पर अरमान कहेगा कि अगर वह अभीरा को नहीं सिखाएंगी तो वो भी नहीं सीखेगा. इसके बाद दोनों फैसला करेंगे कि जब दादी-सा बाकी लोगों को कबड्डी सिखा रही होंगी, तब वह भी छिपकर सीख लेंगे. वह दादी-सा का वीडियो रिकॉर्ड कर लेंगे और बाद में उसे देखकर कबड्डी की प्रैक्टिस करेंगे. इस दौरान अरमान और अभीरा के बीच कुछ रोमांटिक सीन्स भी दिखाए जाएंगे.

अरमान करेगा दादी-सा को भावुक

दूसरी ओर दादी-सा जब प्रैक्टिस के बाद अपने कमरे में जाएंगी तो उन्हें वही बॉक्स दिखेगा जिसमें उनके पिता की दी हुई टॉफियां रखी होंगी. ऐसी टॉफिया उनके पिता उन्हें तब देते थे जब वह मैच जीतकर आती थीं. उनके लिए ये टॉफियां अरमान ने वहां लाकर रखी होंगी. दादी-सा इसे देखकर इमोशनल हो जाएंगी. इस पर दादी-सा उसे दुलार करना चाहेंगी, लेकिन उन्हें याद आएगा कि कैसे अरमान ने उनकी बात ठुकरा कर अभीरा से शादी कर ली थी. हालांकि, अरमान कहेगा कि वो बस उनके चेहरे पर मुस्कान लाना चाहता था.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 27 July Spoiler: अनुपमा-अनुज की पुरानी यादों से सजेगा आश्रम, कहानी में होगी नए किरदार की एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़