नई दिल्ली:Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण (Ramayan) को लेकर खबरों में हैं. नीतिश तिवारी की फिल्म में एक्टर भगवान राम का रोल करते दिखेंगे. हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इस बीच खबर है कि फिल्म के लिए रणबीर कपूर एक बड़ी त्याग करने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर कपूर करने जा रहे बड़ा काम


रामायण फिल्म को लेकर रोजाना नई अपडेट सामने आती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को लेकर एक्टर अपनी लाइफस्टाइल में बड़े बदलाव कर रही है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर  ने शराब और नॉन वेज खाने से तौबा कर ली है.  रणबीर हर तरीके फिल्म में अपना 100 परसेंट देने के लिए तैयार हैं.


इसलिए लिया ये फैसला


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने अपनी पब्लिक इमेज सुधारने के लिए नहीं बल्कि राम के पवित्र किरदार के साथ न्याय करने के लिए एल्कोहल न पीने का फैसला लिया हैं और नॉनवेज भी खाना बंद करने वाले हैं.



रिपोर्ट के मुताबिक जब फिल्म की शूटिंग शुरू होगी तब तक रणबीर किरदार के लिए हर तरह से तैयार होंगे.


अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग


हाल में आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर अगले साल के शुरुआत में फिल्म की शूटिंग करना शुरू करेंगे. रणबीर और सई फरवरी 2024 से काम शुरू कर सकते हैं. इस फिल्म के पहले पार्ट में भगवान राम और सीता पर पूरा फोकस रखा जाएगा. फिल्म के वीएफएक्स ऑस्कर विनिंग कंपनी डीएनईजी बनाने वाली है. इससे पहले रणबीर की एनिमल  1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Rekha: टैलेंट से भरी रेखा का जब पिता...प्यार और परिवार ने छोड़ा साथ, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे बदली किस्मत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप