नई दिल्ली Amitabh Bachchan Film Black On Ott: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ब्लैक ओटीटी पर रिलीज हो गई है. फिल्म साल 2005 में थिएटर में रिलीज हुई थी. संजय लीला भंसाली की फिल्म 19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज हुई है. ब्लैक फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ ने शेयर की जानकारी 



अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है. एक्टर ने पोस्ट ने लिखा- ब्लैक को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज का जश्न मना रहे हैं. एक्टर ने आगे लिखा- देबराज और मिशेल की यात्रा हम सभी के लिए प्रेरणा रही है. हमें उम्मीद है कि यह फिल्म आपमें शक्ति और करुणा का संचार करेगी. 


रानी और अमिताभ का लीड किरदार 
फिल्म ब्लैक में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी ने अहम किरदार निभाया है. फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक दिव्यांग लड़की का रोल निभाया था. फिल्म में ब्लैक में रानी के शानदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया था. ब्लैक फिल्म रानी की शानदरा परफॉर्मेंस वाली फिल्म है. 4 फरवरी 2024 को ओटीटी नेटफ्लिक्स पर फिल्म ब्लैक रिलीज हुई है. 


फैंस के लिए बड़ा तोहफा 
संजय लीला भंसाली ने फिल्म ब्लैक का निर्देशन किया है. फिल्म की पावरपुल स्टोरी और शानदार प्रदर्शन ने ना केवल दर्शकों का बल्कि आलोचकों का भी दिल जीत लिया था. फिल्म को रिलीज हुई 19 साल हो चुके हैं. ऐसे में ओटीटी पर इस फिल्म का स्ट्रीम होना बड़ा तोहफा था. 


इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.