नई दिल्ली: Koffee With Karan 8: करण जौहर के अपकमिंग चिट चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 का बज बना हुआ है. फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल हीं मेकर्स ने शो का बीटीएस वीडियो शेयर कर फैंस का दिल खुश कर दिया था. अब नया अपडेट ये कि शो में करण के लकी चार्म रानी मुखर्जी और काजोल के साथ शिरकत कर सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रानी-काजोल की जोड़ी आ सकती है नजर


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रानी मुखर्जी और काजोल 16 साल के बाद करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में चिट चैट करती दिख सकती हैं. बता दें कि ये  जोड़ी आखिरी बार 2007 में नजर आई थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि  “काजोल और रानी मुखर्जी एक साथ एक एंट्री के लिए तैयार हैं. बता दें कि ये कजिन सिस्टर आखिरी बार 2007 में शाहरुख खान के साथ शो में नजर आई थीं. 


कब और कहां स्ट्रीम होगा शो



करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ में पहले कार्तिक आर्यन के आने की भी खबरें थीं, लेकिन वह अब शो में नजर नहीं आएंगे. हालांकि दोनों के एक फिल्म साथ करने की खबरे हैं. वहीं शो में करीना कपूर और आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी और अजय देवगन सहित कईं जोड़ियों दिखने वाली हैं. हालांकि इन्हें लेकर मेकर्स की ओर से कुछ पुष्टी नहीं की है. वहीं शो 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाला है.


फर्स्ट एपिसोड का प्रोमो हुआ रिलीज


‘कॉफी विद करण 8’ के पहले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है. इसमें दीपिका और रणवीर के बतौर गेस्ट दिखने वाले हैं. प्रोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर अपनी मौरिड लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे करते नजर आए. फैंस शो को लिए बेहद एक्साइटेड हैं.


ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट पर Sandiip Sikcand को आया गुस्सा, बोले- 'टीवी के लिए ये प्यार तब कहां चला जाता है...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.