नई दिल्ली:Rocky Aur Rani kii prem kahaani: "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" की रिलीज को आज एक साल पूरे हो गए हैं, लेकिन इसे अभी भी इसके शानदार परफॉर्मेंसेस और जबरदस्त कहानी के लिए सराहा जाता है. इस फ़िल्म को मिली तारीफों का मुख्य कारण रणवीर सिंह का बेहतरीन परफॉर्मेंस है. यादगार डायलॉग्स से लेकर हर सीन में शानदार मौजूदगी तक, हम फिल्म के 1 साल पूरे होने पर हमारे आइडियल हीरो, रॉकी रंधावा को सेलिब्रेट कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रॉकी रंधावा का जलवा


रॉकी रंधावा के रूप में रणवीर सिंह ने दर्शकों पर गहरा असर छोड़ा है.  रॉकी की लाइवली पर्सनालिटी और सच्चे इरादे उसे रोमांस जॉनर में एक अनोखा किरदार बनाते हैं. सिंह के रोल के लिए उनकी कमिटमेट उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन में दिखाई देती है, जो इंटेंस फिटनेस रूटीन से हासिल हुई है, और किरदार को रीयल बनाती है. उनका किरदार चार्म के साथ गहराई के मिश्रण से बना हुआ है, जो रॉकी को आकर्षक और रिलेट करने वाला बनाता है.


फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 में बेस्ट एक्टर के लिए हुए नॉमिनेट


हाल ही में, रणवीर सिंह को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 में बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया. उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण पहचान मिलने के काबिल है.  दिलचस्प बात ये है कि एक्टर ने फिल्म के गाने "ढिंडोरा बाजे रे" के लिए कथक सीखा है. ऐसे में इस प्रयास को लोगों ने बहुत पसंद किया, और उनकी इस परफॉर्मेंस ने सभी से प्यार, तारीफें ही नहीं पाई बल्कि उन्हें गर्व भी महसूस करवाया.


फिल्म के लिए की थी मेहनत


रणवीर सिंह ने बताया था कि इस डांस फॉर्म में मास्टर करना उनके मसल मास की वजह से मुश्किल था. लेकिन जरूरी ग्रेस हासिल करने के लिए उन्हें लगभग एक महीने का समय लगा. उन्होंने कहा था, "इसमें लगभग एक महीने का समय लगा. उस समय मेरा मसल मास बहुत ज्यादा था, इसलिए डांस फॉर्म में जरूरी फिलेक्सबिलटी हासिल करना मुश्किल था.”


ये भी पढ़ें- Kissa-E-Jasmine Dhunna: 'वीराना' की वो हसीन चुड़ैल जैस्मिन, 35 साल से गायब हैं, कभी इस शर्त पर फिल्मों में सारे कपड़े उतारने को थीं तैयार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.