नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अभिनेता ने जब से पेपर मैग्जीन के लिए एक्सक्लूसिव फोटोशूट करवाया है, तब से ही चारों और सनसनी मची हुई है. पहले रणवीर की फोटोज वायरल हुईं, फिर मीम्म बने, फिर अभिनेता ट्रोल हुए, रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण का रिएक्शन आया और अब बाकी सेलेब्स से न्यूज फोटोशूट पर उनकी राय पूछी जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह मुश्किलों में फंसते दिखाई दे रही हैं


अब खबर आ रही है कि रणवीर पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर के खिलाफ मुंबई पुलिस को एक शिकायत दी गई है. पुलिस को मिली इस शिकायत में रणवीर सिंह पर 'महिलाओं की भावनाओं को आहत करने' का आरोप लगाया गया है. इस फोटोशूट के वायरल होने के बाद इसे लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. 


वायरल हो रहा है रणवीर का न्यूड फोटोशूट


अब समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र चीफ अबु आजमी ने ट्वीट कर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि पब्लिक के सामने न्यूड होना 'आर्ट' और 'आजादी' है, तो हिजाब पहनना 'दबाव डालना' क्यों है? अपने फोटोशूट की वजह से रणवीर मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. 


सामने आया आलिया भट्ट का रिएक्शन


बता दें कि अर्जुन कपूर, राखी सांवत, उर्फी जावेद, दीपिका पादुकोण के बाद अब आलिया भट्ट का रणवीर सिंह के फोटोशूट पर रिएक्शन आया है. 



फिल्म 'डार्लिंग्स' के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया से उनकी राय पूछी गई थी. इसपर उन्होंने कहा कि अपने फेवरेट एक्टर के बारे में वह कुछ भी ऐसा नहीं सुनेंगी. ना ही ऐसे सवाल को बर्दाशत करेंगी.


ये भी पढ़ें- सफेद साड़ी पहन शमा सिकंदर ने चलाया हुस्न का जादू, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी रह गई नजरें



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.