नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पड़ाव पर हैं. दरअसल, जल्द ही कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. ऐसे में कपल की खुशी का कोई ठिकाना ही है. बीते फरवरी को ही दीपिका-रणवीर ने यह खुशखबरी अपने सभी चाहने वालों को दी थी. फिलहाल रणवीर, दीपिका का हर पल ध्यान रख रहे हैं. वहीं, अब एक्टर का फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए एक प्यारा सा नोट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर ने लिखा क्यूट नोट


बीती 6 जुलाई को रणवीर सिंह ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. हालांकि, उनकी बर्थडे पार्टी की फोटोज सामने नहीं आईं, लेकिन इस खास मौके पर एक्टर ने उन सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी थीं. रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा है. इस नोट में उन्होंने अपने सभी को जवाब दिया है.


फैंस का अदा किया शुक्रिया


रणवीर सिंह ने नोट में लिखा, 'मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मैं आप सबको निजी तौर पर जवाब दूंगा. इस साल जिंदगी का एक सफर शुरू होने जा रहा है. मैं अपनी जिंदगी के दूसरे पड़ाव की ओर बढ़ रहा हूं. शुभकामनाएं और मेरा ढेर सारा प्यार, रणवीर.'



अब रणवीर का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सितंबर, 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है.


इस फिल्म में दिखेंगे रणवीर सिंह


दूसरी ओर रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्टर को 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था. फिलहाल वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में बन रही अगली फिल्म 'सिंघम अगेल' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा के रोल में देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- दूसरे लड़कों से अलग होने पर पहली बार छलका करण जौहर का दर्द, बोले- 'मेरे पेरेंट्स...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.