नई दिल्ली: सिंगर केके (Singer KK) के निधन के कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक शोक की लहर छा गई है. अचानक केके के निधन ने दुनियाभर के फैंस को स्तब्ध कर दिया है. अब भी उनके फैंस, परिवार और दोस्त यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि केके अब हमारे बीच नहीं रहे. ऐसे में आम से लेकर खास तक सभी लोग उन्हें अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इन्हीं में सिंगर और रैपर बादशाह (Rapper Badshah) का नाम भी शुमार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूजर ने लिख दी ऐसी बात


बादशाह ने हाल ही में केके को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. हालांकि, इसे देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.



इस दौरान एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने हुए लिखा, 'तू कब मरेगा?' बादशाह इस मैसेज को देखकर इतने दुखी हुए कि उन्होंने इस मैसेज को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी पोस्ट कर दिया.


इसलिए बादशाह ने शेयर किया पोस्ट


एक के बाद एक इंडस्ट्री में हुए सिंगर्स के निधन की खबरों ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. ऐसे में लोग अपना गुस्सा किसी पर भी उतार रहे हैं. दूसरी ओर बादशाह ने इस यूजर के मैसेज को पोस्ट तो किया, लेकिन उन्होंने यूजर के नाम का खुलासा नहीं किया है.



उन्होंने इसके साथ लिखा, 'यह सिर्फ आप लोगों को एक आइडिया देने के लिए शेयर कर रहा हूं. मैं ये बताना चाहता हूं कि हम हर दिन कैसी नफरत फेस करते हैं.'


बादशाह के पोस्ट हुए वायरल


उन्होंने इंस्टा स्टोरी में एक और पोस्ट शेयर किया है. इसमें लिखा है, 'आप जो भी देखते हैं वो एक भ्रम है, जो आप सुनते हैं वो झूठ है.



कोई आपसे मिलने के लिए मर रहा है, तो कोई आपके मरने की प्रार्थना कर रहा है.' अब बादशाह के यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.



ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत, इन शर्तों पर कर सकेंगी विदेश यात्रा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.