नई दिल्ली: रश्मि देसाई (Rashami Desai) की हर अदा फैंस को मदहोश कर देती है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब फिर से उन्होंने अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. रश्मि ने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर डीपनेक क्रॉप टॉप और डेनिम के शॉर्ट्स कैरी किए हैं. इस रिवीलिंग लुक को एक्ट्रेस ने बहुत डिसेंसी के साथ कैरी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rashami Desai के ग्लैमरस लुक पर टिकी नजरें 


रश्मि ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे सिल्वर ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को वेवी मैसी टच देकर ओपन रखा है.



इस लुक में रश्मि बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को बहुत खूबसूरत के साथ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल होने लगा है.


फैंस ने लुटाया रश्मि पर प्यार


रश्मि के चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वैसे, रश्मि कुछ समय से अक्सर फैंस के साथ अपने नए-नए लुक्स शेयर कर रही हैं और फैंस भी उनकी हर अदा पर दिल हार बैठते हैं.


शानदार प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं रश्मि


गौरतलब है कि कुछ वक्त से रश्मि चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए ही साइन कर रही हैं. पिछली बार उन्हें बीते वर्ष वेब सीरीज 'रात्रि के यात्री' में देखा गया था. इसके अलावा वह 'नागिन 6' में भी दिखी थीं. दूसरी ओर एक्ट्रेस लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- Farzi 2: कब आएगा वेब सीरीज 'फर्जी' का सीजन 2? शाहिद कपूर ने बढ़ाई बेसब्री


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.