नई दिल्ली: साउथ फिल्मों से लेकर हिन्दी सिनेमा में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अक्सर ही अपनी फिल्मों की चर्चा में बनी रहती हैं. रश्मिका ने अपने हर किरदार से साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. फिल्मों के अलावा रश्मिका अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपने एक्स मंगेतर के कारण फिर खबरों में आ गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रक्षित शेट्टी ने बताया रश्मिका मंदाना संग रिश्ता


दरअसल, हाल ही में रश्मिका के एक्स मंगेतर रक्षित शेट्टी ने एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. एक इंटरव्यू में रक्षित से रश्मिका संग उनके बॉन्ड पर सवाल किया. इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम अब भी टच में हैं, लेकिन अच्छे दोस्तों की तरह. हिन्दी सिनेमा में काम में काम करने के लिए उनके बहुत बड़े सपने थे, जिन्हें अब वो पूरा भी कर रही हैं.'


रक्षित को हुआ रश्मिका पर गर्व


रक्षित ने आगे कहा, ' मुझे उन पर बहुत गर्व होता है. रश्मिका ने अभी तक जो कुछ भी हासिल किया है उसके लिए हमें उन्हें शाबासी देनी चाहिए.' रक्षित का ये स्टेटमेंट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं, रश्मिका के चाहने वाले यह जानकर भी हैरान हैं कि एक्ट्रेस आज भी अपने एक्स मंगेतर के साथ कॉन्टेक्ट में हैं.


2007 में की थी सगाई


गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना और रक्षित ने एक साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया. इसके बाद उन्होंने 2007 में सगाई भी कर ली थी. हालांकि, इनका ये रिश्ता लंबे समय तक चल पाया और सगाई के एक साल बाद ही दोनों की राहें अलग हो गईं. इस रिश्ते के टूटने के बाद लोगों ने रश्मिका को काफी ट्रोल भी किया था, लेकिन रक्षित ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में सभी से निवेदन किया कि वह इसके लिए रश्मिका को जिम्मेदार न ठहराएं.


इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका मंदाना


दूसरी ओर रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद उन्हें अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' में भी देखा जाने वाला है. वहीं, एक्ट्रेस को लगातार हिन्दी सिनेमा से लेकर तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों के भी ऑफर्स भी मिल रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Pooja Hegde: मुंबई के क्रिकेटर की दुल्हनिया बनेंगी पूजा हेगड़े? लंबे समय से रिलेशनशिप में है कपल!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.