नई दिल्ली:Adhura:  मनोरंजन के लिहाज से भारत के सबसे पसंदीदा मंच बन चुके प्राइम वीडियो ने आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, अधूरा का ट्रेलर रिलीज किया. यह सीरीज प्राइम की पहली हिंदी सीरीज है. निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और अनन्या बनर्जी और गौरव के चावला ने निर्देशित किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर हुआ रिलीज


'अधूरा' का ट्रेलर एक बेहद डरावनी कहानी की झलक दिखाता हैं. इसकी कहानी ऊटी के एक बोर्डिंग स्कूल के इर्द-गिर्द घूमती हैं. साल 2007 और साल 2022 ऐसे दो अलग अलग वक्त मे घटी घटनाओं के साथ आगे बढती जाती हैं. अधीराज ( इश्वाक सिंह) का सामना परेशान छात्र वेदांत(श्रेणिक अरोरा) से होता है, तभी से डरावनी घटनाएं शुरू हो जाती हैं. अतीत और वर्तमान के बीच की रेखा धुंधली होने लगती हैं. इससे भयानक राज से पर्दा धीरे-धीरे हटने लगता हैं. 


इश्वाक सिंह ने शेयर किया अनुभव


इस सीरीज के बारे मे बात करते हुए अभिनेता इश्वाक सिंह ने कहा , "अधूरा मे 'अधीराज' की भूमिका करना मेरे लिए शानदार अनुभव था. इस सीरीज की स्टोरी  मे अलग अलग तरह की भावनाओं को  पिरोया गया है, जिससे यह कहानी और दिलचस्प बन जाती है.  इस सीरीज मे दर्शक एक ऐसी हॉरर स्टोरी का अनुभव करनेवाले हैं जो सुपरनैचरल दुनिया मे खींच ले जाती है और मानव मन की जटिलताओं को भी उजागर करती है. यह सीरीज देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा.  " 


 क्या बोलीं रसिका दुग्गल


अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने कहा, “एक एक्टर के रूप में, मुझे एक ऐसे व्यक्ति के किरदार को निभाने का मौका मिला, जो पूरी तरह से नियंत्रण में है… लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढती है, उसे एहसास होने लगता है कि कोई भी अपने अंतर्मन के शैतानों से मुक्त नहीं है. इसलिए मैं उत्साहित थी कि सुप्रिया जैसा किरदार मेरे पास आया. एक बोर्डिंग स्कूल में एक छात्र परामर्शदाता के रूप में, सुप्रिया की एक जटिल यात्रा है .



इस यात्रा में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिसकी वजह से उसे एक भयानक अतीत से जुझना पडता है, यह अतीत ऐसा होता है जिसे वह पीछे छोड़ती नहीं दिख रही है. प्राइम वीडियो पर वापस आकर मै खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस कहानी मे दिखाए गए मानव के विभिन्न स्वभाव के पहलुओं का और भयावहता का आनंद लेंगे." 


ये स्टार आएंगे नजर


इस सीरीज में इश्वाक सिंह, पूजन छाबड़ा, रिजुल रे, ज़ोआ मोरानी, साहिल सलाथिया और अरु कृष्ण वर्मा हाई स्कूल के दोस्तों के रूप में दिखाईं देंगे. वहीं रसिका दुग्गल, श्रेनिक अरोड़ा और राहुल देव की विशेष भूमिकाएं हैं. इसे 7 जुलाई को स्ट्रीम किया जाएगा.


ये भी पढ़ेंः Kaun Banega Crorepati 15: नए अंदाज में 'कौन बनेगा करोड़पति' की होने जा रही है वापसी, नया प्रोमो हुआ रिलीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.