नई दिल्ली:Ramayana: नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहती है. फिल्म से जुड़ी रोज कई जानकारियां सामने आती रहती हैं. यह कन्फर्म हो चुका है कि फिल्म में रणबीर कपूर, श्रीराम और साई पल्लवी, माता सीता के रोल में होंगी. अब हाल में ही रावण के किरदार से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यश बनेंगे रावण?


जब से फिल्म का ऐलान हुआ है, तब से फिल्म में रावण के किरदार के लिए यश का नाम सामने आ रहा है. वहीं शुरूआत में तो एक्टर ने किरदार निभाने से साफ मना कर दिया था. हालांकि कुछ दिन बाद खबर आई थी कि वह इस किरदार को करने के लिए तैयार हो गए हैं. वहीं वह फिल्म को को-प्रोड्यूस भी करने वाले हैं. हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 


सोने से जड़े जाएंगे रावण के कपड़े


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नितेश तिवारी की रामायण को काफी भव्य स्तर पर बनाया जा रहा है. हर छोटी सी छोटी चीज का ध्यान रखा जा रहा है. वहीं अब खबर है कि नितेश की रामयाण में नजर आने वाला रावण असली सोने से जड़े कपड़े पहने वाला है. कॉस्ट्यूम को फेमस डिजाइनर्स रिम्पल-हरप्रीत डिजाइन करने वाले हैं.


वजन बढ़ाएंगे यश


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए यश जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर 15 किलो तक अपना वजन भी बढ़ाने वाले हैं.  हालांकि अभी तक किसी भी चीज की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. बता दें कि बीते दिनों साई और रणबीर की राम-सीता के गेटअप में कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी, जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे.


ये भी पढ़ें- Aditya Chopra Birthday: जब रानी मुखर्जी के लिए घर छोड़कर होटल में रहने को मजबूर हो गए थे आदित्य चोपड़ा, दिलचस्प है प्रेम कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप