नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) के फैंस उनकी रियल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. फैंस अक्सर ये जानना चाहते हैं कि आखिर उनके फेवरेट सेलेब्स ने पढ़ाई कहां से की है, बचपन में कैसे दिखा करते थे, कहां रहते हैं, क्या खाते हैं सब कुछ. वहीं सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं. ऐसे में एक फोटो हमें भी मिली है, जिसे पहचान पाना फैंस के लिए किसी बिल्कुल आसान नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन ये एक्ट्रेस?


चलिए हम ही इसी राज से पर्दा उठा देते हैं कि वायरल हो रही फोटो में कौन एक्ट्रेस है, जो अपने पापा की गोद में नजर आ रही है. बता दें इस फोटो में नजर आने वाली बच्ची कोई और नहीं बल्कि रवीना टंडन हैं.



वह बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. वायरल हो रही फोटो में टूटे दांत में बच्ची बेहद ही क्यूट लग रही है. यह तस्वीर रवीना ने खुद शेयर की थी.


पिता का हो चुका है निधन


एक्ट्रेस के पिता अब इस दुनिया में नहीं है. उन्हें यादकर एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे साथ आप हमेशा रहेंगे. आपकी तरह मैं हमेशा रहूंगी. आपको मैं कभी नहीं जाने दूंगी. लव यू पापा.



रवीना टंडन की गिनती 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस में होती थी. अपने दौर में रवीना सभी सुपरस्टार एक्टर के संग काम कर चुकी हैं.


सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव


बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पिछली बार केजीएफ 2 में नजर आईं थी. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. काम के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है.


ये भी पढ़ें- PS-1 Twitter Review: मणिरत्नम की मेगा बजट फिल्म हुई रिलीज, ऐश्वर्या राय के मुरीद हुए दर्शक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.