नई दिल्ली: रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से लेकर खूबसूरती, क्यूटनेस और हॉट अंदाज के साथ-साथ हर अदा से लोगों को दीवाना बना रखा था. आज बेशक एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं, लेकिन उनके लिए लोगों का प्यार कम नहीं हुआ है. वहीं, रवीना भी वक्त के साथ-साथ काफी हॉट हो गई हैं. अब उन्होंने फैंस पर अदाओं की बिजलियां गिराते हुए अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Raveena Tandon ने चलाया हुस्न का जादू


रवीना लगभग हर दिन अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना हॉट लुक शेयर कर ही देती हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें ग्रे कलर का फुल स्लीव्स वाला सीक्वेंस गाउन पहने देखा जा रहा है, जिसके फ्रंट में एक कट लगा हुआ है.



एक्ट्रेस ने इस गाउन के साथ सिल्वर शेड की ही हाई हील्स कैरी की है. रवीना ने अपना ग्लैमरस अंदाज कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.


कहर ढा रही हैं रवीना टंडन


रवीना ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी मेकअप और सिल्वर स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में डायमंड के ईयररिंग्स पहन इस किलर लुक में चार चांद लगाए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये ग्लैमरस और सिजलिंग लुक खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी रवीना


रवीना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय वह 'घुड़चढ़ी' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, अरुणा ईरानी और पार्थ समथान जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Shanaya Kapoor Bikini Look: शनाया कपूर की बेबाकी देख उड़ जाएंगे होश, बिकिनी पहन हॉट अंदाज में आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.