नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से लेकर अदाओं से भी लोगों को खूब दीवाना बना रखा था. आज बेशक वह कुछ ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन अक्सर किसी न किसी कारण वह चर्चा में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर रवीना के लुक्स ने हर किसी को मदहोश किया है. ऐसे में अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.


Raveena Tandon का लेटेस्ट लुक हुआ वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवीना अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में वह लगभग हर दिन अपना एक नया अवतार शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. इस कारण इंस्टाग्राम पर रवीना के फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को इंडो-वेस्टर्न लुक में देखा जा रहा है.


रवीना टंडन की अदाओं ने किया मदहोश


तस्वीरों में रवीना पिंक कलर का पोल्का डॉट वाला प्लाजो और मैचिंग का ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स का श्रग कैरी किया है.



एक्ट्रेस ने इस लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए श्रग को ओपन रखकर ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने पिंकिश सटल मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.


48 की उम्र में फिट दिखती हैं रवीना टंडन


रवीना ने यहां व्हाइट पर्ल और स्टोन्स वाले ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फिटनेस पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. 48 की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी मेनटेन रखा हुआ है. फैंस अब उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी रवीना टंडन


गौरतलब है कि रवीना को पिछली बार सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'घुड़चड़ी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसमें रवीना के साथ संजय दत्त, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें- नुसरत भरूचा ने लहंगे में लगाया सिजलिंग अदाओं का तड़का, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.