नई दिल्ली: Raveena Tondon: रवीना टंडन पर पहले एक बुजुर्ग महिला समेत दो अन्य महिलाओं पर गोड़ी चढ़ाने आर उनके साथ मारपीट का आरोप लगा था. दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस उस वक्त नशे में थीं. पहले उनके ड्राइवर ने तीनों महिलाओं पर गाड़ी चढ़ाई और फिर मारपीट की. अब एक्ट्रेस के घर के बाहर का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें घटना का दूसरा पहलु नजर आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी फुटेज में आई सच्चाई


मुंबई के कार्टर रोड पर रिज्वी कॉलेज के पास शनिवार रात को घटी घटना का वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस के ड्राइवर ने बुजुर्ग महिला पर गाड़ी चढ़ा दी. अब इस मामले में एक्ट्रेस के घर के बाहर से नया फुटेज सामने आया है. फुटेज देखकर घटना का सारा सच सामने आता दिख रहा है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि शनिवार 01 जून की रात करीब 9 बजे महिलाओं का एक समूह घर के बाहर इकट्ठा हुआ. 



एक्ट्रेस ने महिलाओं के साथ नहीं की मारपीट?


वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि रवीना टंडन के घर के बाहर महिलाओं का एक समूह आया, जिन्होंने ड्राइवर पर चिल्लाना और उनसे लड़ना शुरू कर दिया. जबकि, रवीना अपने ड्राइवर के बीचबचाव में आई थीं. वीडियो में वह हादसा नहीं नजर आ रहा, जिसके लिए रवीना को क्रिटिसाइज किया जा रहा है. 


क्या कहा था पीड़ित ने?


इसके पहले सामने आए वीडियो में रवीना को भीड़ते देखा गया था. एक्ट्रेस वीडियो में ड्राइवर को टच मत करिए कहती नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस ने धक्का-मुक्की करने के लिए भी मना किया. उधर, पीछे से किसी ने कहा कि ड्राइवर आखिर भागा क्यों था. वीडियो में एक लड़की की भी आवाज आ रही, जिसने कहा कि उसकी नाक से खून बह रहा है. बता दें कि मोहम्मद नाम के एक शख्स ने कहा था कि  उनकी मां पर रवीना टंडन के ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ा दी थी. 


ये भी पढ़ें-  इस किताब ने बदल कर रख दिया Imtiaz Ali का जीवन! बोले- 'मैं बहुत लकी हूं...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप