नई दिल्ली: तीन महीने से अधिक समय तक चलने के बाद सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' रविवार देर रात एक ग्रैंड फिनाले के साथ समाप्त हो गया. शो में लोकप्रिय डेली सोप के परिवारों ने ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए देखा, जिसको आखिरकार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' परिवार ने जीत लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' परिवार ने जीती ट्रॉफी



यह 'इम्ली', 'अनुपमा' और 'वाईआरकेकेएच' सोप परिवारों सहित फाइनलिस्टों के बीच एक आमने-सामने की प्रतियोगिता थी. उन सभी को बजाई जा रही धुनों से गीतों का अनुमान लगाना था. पहले दो गीतों की पहचान क्रमश: 'इमली' और 'अनुपमा' परिवारों द्वारा की गई थी, अंतिम दो का अनुमान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' परिवार ने लगाया और इस तरह वे विजेता के रूप में उभरे.


टीम को मिले 10 लाख रुपये


'वाईआरकेकेएच' में अक्षरा की भूमिका निभाने वाली प्रणली राठौड़ ने ट्रॉफी उठाई और 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी लिया. फिनाले नाइट में 'दम मारो दम' और 'हवा हवाई' जैसे ट्रैक पर सभी समय के पसंदीदा शो के लोकप्रिय 'सासु मां' द्वारा अद्भुत प्रदर्शन देखा गया. 'अनुपमा' के अभिनेता सुधांशु पांडे ने शशि कपूर और शर्मिला टैगोर अभिनीत 1973 की रोमांटिक फिल्म 'आ गले लग जा' से एक मधुर ट्रैक 'वादा करो नहीं छोड़ोगी' गाने के लिए प्रणली राठौड़ के साथ मिलकर काम किया.


खत्म हुआ 'रविवार विद स्टार परिवार'


इसके अलावा भी शो के दौरान अलग अलग सेलेब्स ने कई सारे मजेदार काम करते हुए एक दूसरे को-स्टार की तारीफ भी की. मेजबान अर्जुन बिजलानी और अमाल मलिक ने पिछले एपिसोड के कुछ पलों को याद किया. इस शो का प्रीमियर 12 जून को हुआ और यह 25 सितंबर को स्टार प्लस पर खत्म हो गया. 


ये भी पढे़ं- नहीं थम रही जन्नत जुबैर की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.