नई दिल्ली: रीम शेख (Reem Shaikh) इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. रीम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. यहां वह ब्रालेट पहने हुए बहुत बेबाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की लूज पैंट्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस सिजलिंग लुक को बहुत बेफिक्री से फ्लॉन्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट दिख रही हैं Reem Shaikh


रीम उन अदाकाराओं में से एक हैं, जो जब भी पर्दे पर लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. ऐसे में उनका ये लुक भी खूब वायरल हो रहा है. इसी लुक में उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें रीम अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं.



रीम ने अपने इस लुक को शिमरी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. रीम इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं.


रीम की अदाओं ने किया मदहोश


रीम के इस लुक को देखकर फैंस आंहें भरते रह गए हैं. खासतौर पर उनके परफेक्ट फिगर पर लोगों की नजरें टिकी रह गई हैं. रीम के इस लुक पर लोगों ने प्यार लुटाते हुए तारीफें की है. वहीं, इस पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए प्यार लुटाया है.


इस शो में दिखेंगी रीम शेख


रीम के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपने अगले टीवी शो 'तेरे इश्क में घायल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में उन्हें ईशा नाम की लड़की के रोल में देखा जाएगा. इस शो में करण कुंद्रा को भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- Ameesha Patel Hot Look: 46 की उम्र में दिखा अमीषा पटेल का बेहद हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.