Ameesha Patel Hot Look: 46 की उम्र में दिखा अमीषा पटेल का बेहद हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) कुछ समय से लगातार अपने फोटोशूट्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस के होश उड़ा देता है. अब एक बार फिर से अमीषा ने अपना किलर लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें एनिमल प्रिंटेड ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 06:15 PM IST
  • अमीषा पटेल की बोल्डनेस ने उड़ाए होश
  • अमीषा पटेल ने दिखाया परफेक्ट फिगर
Ameesha Patel Hot Look: 46 की उम्र में दिखा अमीषा पटेल का बेहद हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: अमीषा पटेल (Ameesha Patel) कुछ समय से लगातार अपने फोटोशूट्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस के होश उड़ा देता है. अब एक बार फिर से अमीषा ने अपना किलर लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें एनिमल प्रिंटेड ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का लोअर कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक अलग ही स्वैग दिखाया है.

बेहद हॉट लग रही हैं Ameesha Patel

अमीषा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और सिर पर सनग्लासेस लगाए हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

वहीं, एक्ट्रेस ने कानों में गोल्ड के हैवी हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं. यहां उनके परफेक्ट फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. अब एक्ट्रेस ये लुक तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

हर दिन दिख रहा है अमीषा का हॉट लुक

बता दें कि कुछ समय से अमीषा कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके कई अलग-अलग अंदाज देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर कह सकते हैं कि अमीषा वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अमीषा

गौरतलब है कि इन दिनों अमीषा अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से सनी देओल के साथ पर्दे पर देखा जाने वाला है. अमीषा को फिर से सकीना के रोल में देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Nusrat Jahan Queen Look: TMC सांसद ने ब्लैक गाउन में दिखाया प्रिंसेज लुक, सिर पर सजाया खूबसूरत ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़