नई दिल्ली: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों अपने लुक्स और फोटोशूट्स के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. एक लंबा वक्त विवादों और कानूनी पचड़ों के बीच बिताने के बाद अब रिया ने फिर से अपने सुकून तलाश लिया है. वह काम पर लौटने के लिए तो तैयार हो ही चुकी हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ एक्टिव हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लहंगे में दिखीं रिया


रिया लगभग हर दूसरे दिन अपने नए लुक के साथ कुछ फोटोज फैंस साथ शेयर कर रही हैं. अब सोमवार को एक्ट्रेस ने फिर अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में उन्हें डार्क ब्राउन कलर का लहंगा पहने देखा जा रहा है, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वर्क हो रखा है. रिया के इस खूबसूरत लहंगे पर हर किसी की नजरें टिक गई हैं.


काफी ग्लैमरस दिख रही हैं रिया


रिया ने यहां एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को लाइट ब्राउन मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने बालों को मैसी टच देकर खुला छोड़ा है.



उन्होंने सिर पर मैचिंग का हेयरबैंड पहना हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'नई शुरुआत.'


इस फिल्म में दिखी थीं रिया


रिया के करियर की बात करें तो लंबे वक्त के बाद उन्हें 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, रघुबीर याद और क्रिसटल डिसूजा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए. अब रिया के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा अशनूर कौर का ऐसा अवतार, सिर्फ 17 की उम्र में चढ़ा बोल्डनेस का रंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.