Richa Chadha on Army: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. हाल ही में उन्होंने 2020 की गलवान घटना पर ट्वीट किया जिसके बाद लोग उनके खिलाफ भड़क उठे हैं. बता दें कि गलवान घाटी में चीन और भारत के बीच हुई इस लड़ाई में भारत के कई जवान शहीद हुए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सेना ने किया था ट्वीट


उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी की स्टेटमेंट पर ऋचा चड्ढा के रिएक्शन पर सारा बवाल हुआ है. बता दें कि लेफ्टिनेंट जनरल ने ट्वीट किया था कि 'हम पाकिस्तान के कब्जे से कश्मीर को लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बस सरकार से आदेश का इंतजार किया जा रहा है. हम जल्द ही ऑपरेशन पूरा करेंगे. अगर आदेश आने से पहले अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करता है तो उत्तर अगल तरीके से दिया जाएगा जो कि उन्होंने सोचा भी नहीं होगा.



ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट


ऐसे में लेफ्टिनेंट उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट पर ऋचा चड्ढा ने रिप्लाई देते हुए लिखा था 'गलवान हाय कह रहा है.' इस ट्वीट को लेकर उन पर भारतीय सेना का अपमान करने का भा आरोप लगाया गया है. सोशल मीडिया पर भाजपा नेता ने भी ऋचा चड्ढा पर निशाना साधा है.



ऋचा चड्ढा को बताया राहुल गांधी की उपासक


भाजपा के मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर ऋचा चड्ढा को थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस बताया है. ऋचा चड्ढा जैसी 3rd grade बॉलीवुड अदाकारा ओछे पब्लिसिटी स्टंट के लिये भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं. ऋचा चड्ढा कांग्रेस और राहुल गांधी की उपासक हैं इसलिए उनकी इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ नजर आती है. मैं मुंबई पुलिस से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की माँग करता हूँ.'


ये भी पढ़ें- एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, कई दिनों से अस्पताल में चल रहा है इलाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.