एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, कई दिनों से अस्पताल में चल रहा है इलाज

Vikram Gokhale Condition Critical: एक्टर विक्रम गोखले इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. कहा जा रहा है कि एक्टर की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. विक्रम को कई फिल्मों में देखा जा चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 06:15 PM IST
  • विक्रम गोखले की हालत गंभीर
  • अस्पताल में भर्ती हैं विक्रम गोखले

ट्रेंडिंग तस्वीरें

एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, कई दिनों से अस्पताल में चल रहा है इलाज

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) को लेकर एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, कहा जा रहा है कि एक्टर की हालत काफी नाजुक बनी हुई है और पिछले कई दिनों से वह पुणे के दीनानाथ मंगलनाथ हॉस्पिटल में भर्ती हैं. इसके बावजूद एक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Vikram Gokhale पर नहीं हो रहा इलाज का असर!

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्रम गोखले पर डॉक्टर्स के इलाज का कोई असर नहीं हो रहा है. फिलहाल हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने भी उनकी कंडिशन को लेकर मीडिया को कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया है. दूसरी ओर एक्टर के परिवार की ओर से भी अब तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

फिल्मी परिवार से हैं विक्रम गोखले

गौरतलब है कि विक्रम गोखले का जन्म 30 अक्टूबर, 1947 को पुणे में हुआ था. वह एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता चंद्रकांत गोखले मराठी एक्टर थे, जबकि उनकी दादी ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर ली थी.

विक्रम गोखले ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 1971 में रिलीज हुई फिल्म 'परवाना' से की थी. इससे पहले वह तमाम मराठी प्ले कर चुके थे.

पिछली बार इस फिल्म में दिखे थे विक्रम गोखले

विक्रम गोखले का एक्टिंग करियर काफी लंबा रहा है. पिछली बार उन्हें इसी साल रिलीज हुई शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी किसी फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं हैं. दूसरी ओर उनकी बिगड़ती तबीयत की खबर ने फैंस को भी काफी परेशान कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Drishyam 2 Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर कायम है 'दृश्यम 2' का जलवा, पांचवें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़