Riya Sen Controversies: रिया सेन वो बंगाली क्वीन हैं जो बोल्ड भी हैं और सेंशुअस भी. एक दौर था जब इनके आगे अच्छी से अच्छी एक्ट्रेसेस भी पानी भरा करती थीं. 90 के दशक में कई हिट एल्बमों में नजर आने वाली रिया सेन को काम से उतनी पहचान नहीं मिली जितनी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से मिली. एक के बाद एक विवाद में वो फंसती चली गईं. इसके बाद करियर तो डूबा ही साथ ही इनकी इमेज भी डूब गई. आइए जानते है इनकी जिंदगी के नासूर बने इन विवादों के बारे में-



MMS लीक हुआ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2012 में रिया सेन ने एक पार्टी में एक लड़की को Kiss कर दिया था. उस मिस्ट्री गर्ल का तो पता नहीं चला लेकिन रिया सेन की हरकतों को लोगों ने अश्लील करार दे दिया. इसके बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट अश्मीत के साथ उनका एक MMS लीक हो गया. हालांकि दोनों ने ही MMS से इनकार किया और उसे फेक भी बताया लेकिन तब तक दोनों की इज्जत बाजार में नीलाम हो गई थी.


डेटिंग की लीस्ट


रिया सेन के बॉलीवुड इंडस्ट्री और खेल जगत की जानी मानी हस्तियों के साथ अफेयर रहे हैं. जिंदगी के एक पड़ाव पर वो अक्षय खन्ना को डेट कर रही थीं लेकिन रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिका. फिर जिंदगीमें जॉन आए और जॉन अब्राहम के साथ तो बात शादी तक पहुंचने वाली थी. बाद में एक्टर का दिल भी रिया ने तोड़ दिया. इसके बाद जिंदगी में अश्मीत पटेल आए तो जिंदगी गुलजार हो गई.



पार की बेशर्मी की हदें


रिया सेन का नाम प्रसिद्ध लेखक सलमान रुश्दी के साथ भी जोड़ा जाता है. इसके बाद क्रिकेटर युवराज सिंह और श्रीसंत के साथ भी इनकी कई खबरें आईं. सबसे हैरत में डालने वाला किस्सा 'रागिनी MMS' की शूटिंग के दौरान हुआ. रिया सेन ने अपने को-एक्टर निशांत मलकानी की पैंट को ये बोलकर नीचे खिसका दिया था कि औरतों को ये पार्ट पसंद आएगा. वो सीन स्क्रिप्ट में कहीं भी दर्ज नहीं था. फिलहाल रिया सेन ने शिवम तिलवारी से शादी कर ली है और इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर जिंदगी जी रही हैं.


ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.