नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार रिया सेन (Riya Sen) पिछले लंबे वक्त से फिल्मी इंडस्ट्री से नदारद हैं. हालांकि ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट में कोई फर्क नहीं पड़ा है. इसका एक कारण है उनकी बोल्ड तस्वीरें. रिया ने अपने बेहतरीन अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. साथ ही फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. आज रिया उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस  


रिया अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. रिया के फैंस को भी उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है.


अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें तोड़ी दी हैं. इसमें उन्हें व्हाइट कलर की ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है. 


न्यूड मेकअप से किया लुक को कंप्लीट 


लुक को कंप्लीट करने के लिए रिया ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है.



तस्वीर में रिया सोफे पर बैठ हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती हैं. अब रिया के चाहने वालों के बीच उनके इस अवतार को बेहद पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.


रिया की फिटनेस ने किया हैरान


2001 में फिल्म 'स्टाइल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रिया के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो लगभग हर फोटो में उनका सिजलिंग अवतार ही देखने को मिलता है. 41 की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड हैं. इसके अलावा उनकी फिटनेस भी अक्सर लोगों के होश उड़ाती रहती है. ये भी एक कारण है, जो वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. 


ये भी पढे़ं- KGF Chapter 2 BO Collection: 400 करोड़ से बस थोड़ी दूर है फिल्म, रविवार को किया इतना कारोबार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.