KGF Chapter 2 BO Collection: 400 करोड़ से बस थोड़ी दूर है फिल्म, रविवार को किया इतना कारोबार

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Superstar Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है. फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, हिन्दी बेल्ट में रविवार का बिजनेस सामने आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2022, 03:54 PM IST
  • दर्शकों पर चला 'केजीएफ चैप्टर 2' का जादू
  • फिल्म ने 400 करोड़ के लिए पकड़ी रफ्तार
KGF Chapter 2 BO Collection: 400 करोड़ से बस थोड़ी दूर है फिल्म, रविवार को किया इतना कारोबार

नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Superstar Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' ने दुनियाभर में तहलका मचाकर रख दिया है. हर शख्स यश की दमदार एक्टिंग की तारीफ कर रहा है. वहीं, फिल्म लगातार सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. सुपरस्टार यश की आंधी अपने साथ सभी को उड़ाकर ले गई है. फिल्म का दूसरा पार्ट पहले पार्ट से भी ज्यादा कामयाब रहा है और फिल्म ने पैन इंडिया जबरदस्त बिजनेस किया है. 

बरकरार है 'केजीएफ चैप्टर 2' का जलवा

इसी सप्ताह अजय देवगन की 'रनवे 34' और टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. हालांकि इस बात से केजीएफ के मेकर्स को जरा सा भी फर्क नहीं पड़ा. यश की आंधी इन फिल्मों के आगे डट कर खड़ी है. फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन फैंस के बीच रॉकी भाई का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा.

फैंस के बीच नहीं कम हो रहा क्रेज 

फिल्म अब भी जितनी तेजी से आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए तो यही कह सकते हैं कि इसकी रफ्तार इतनी जल्दी कम नहीं होने वाली. गौरतलब है कि फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही हैं.

फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, अब हिन्दी वेल्ट का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. फिल्म ने रविवार को 9.27 करोड़ का कारोबार किया.

रविवार को इतने करोड़ का बिजनेस 

इसी के साथ मूवी ने सिर्फ हिंदी संस्कण में 369.58 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कमाई की जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म जल्द 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है. फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के विदेश में कमाई भी जल्दी ही दो सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के करीब पहुंच रही है.

ये भी पढ़ें- इस OTT Platform के साथ हुआ 'पठान' के डिजिटल राइट्स का सौदा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़