नई दिल्ली: साउथ के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. वक्त के साथ एक्ट्रेस काफी बोल्ड होती जा रही हैं. रिया ने अब एक बार फिर से हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं. रिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. इनमें उन्हें बेहद डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा सकता है. 


Riya Sen किसी न किसी कारण छाई रहती हैं 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिया सेन पिछले लंबे वक्त से फिल्मी इंडस्ट्री से नदारद हैं. हालांकि, ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट में कोई फर्क नहीं पड़ा है. इसका एक कारण है उनकी बोल्ड तस्वीरें. रिया अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.


लगभग हर दिन वह फैंस के अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. रिया ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. आज रिया उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.


41 की उम्र में बोल्ड हुईं रिया सेन


लेटेस्ट फोटोशूट के लिए रिया सेन ने डीपनेक ड्रेस को चुना है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन छोड़ा है. यहां वह कहीं खोई हुई नजर आ रही हैं.



रिया की अदाएं वाकई कमाल की हैं. इस अवतार में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. अब रिया के चाहने वालों के बीच उनके इस अवतार को बेहद पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.


'पति पत्नी और वो' में दिखी थीं रिया


रिया सेन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार 2020 में रिलीज हुई एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'पति पत्नी और वो' में देखा गया है. वहीं, रिया ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर फिलहाल कोई ऐलान नहीं किया है.  



ये भी पढ़ें- Tehran Teaser: पहले नहीं देखा होगा जॉन अब्राहम का ऐसा अवतार, फिल्म 'तेहरान' का फर्स्ट लुक आया सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.