नई दिल्ली:Rohit Raaj: 'झांसी की रानी' और 'कहानी हमारी महाभारत की' जैसे शानदार शोज में काम कर चुके एक्टर रोहित राज ने बॉलीवुड में शानदार एंट्री की हैं. एक्टर फिल्म मिस्ट्री ऑफ द टैटू में नजर आए हैं, जो 1 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. एक्टर ने हाल में ही ज़ी हिन्दुस्तान से की खास बातचीत की और अपने अनुभव को शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म से जुड़े खोले राज


रोहित राज ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिस्ट्री ऑफ द टैटू को लेकर खुलकर बात की है. एक्टर ने कहा कि ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. इसमें मेरा किरदार यूके का टॉप बैरिस्टर का है. इस किरदार ने बचपन से ही कई हत्याएं होती देखीं हैं. एक्टर ने कहा कि आप देखेंगे कि 20 साल के बाद बैरिस्टर एक लड़की से मिलता है, जो आर्ट थैरेपिस्ट है. यहीं से कहानी शुरू होती है. लड़की जान खतरे में होती है और बेरिस्टर उसकी मदद कर जान बचाता है और किलर को पकड़ता है.


मल्टी स्टारर फिल्म में काम करने का अनुभव कैसा रहा?


मिस्ट्री ऑफ द टैटू में रोहित के साथ-साथ अर्जुन रामपाल, अमीषा पटेल और डेजी शाह मनोद जोशी जैसे कई बड़े दिग्गज एक्टर हैं. उनके साथ काम करने को लेकर रोहित ने कहा, 'मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा है. सभी कलाकार इंडस्ट्री में नाम बना चुके हैं. इसके बावजूद वे सभी जमीन से जुड़े और बहुत हंब्ल थे. उन्होंने एक न्यूकमर का अच्छे से सपोर्ट किया. मुझे मनोज जोशी और अर्जुन रामपाल से बहुत कुछ सीखने को भी मिला.


बैरिस्टर के लिए खास तैयारियां कीं


अपने किरदार में ढलने के लिए रोहित ने बहुत मेहनत की है. एक्टर ने बताया कि'इस रोल के लिए मैंने हर छोटी से छोटी चीज को ऑबर्जब किया. डायरेक्टर के साथ बैठकर बात की. यूके के बैरिस्टर कैसे काम करते हैं, उनकी बॉडी लैंग्वेज सब कुछ की ट्रेनिंग ली, जो मुझे मेकर्स की तरफ से ही दिलाई गई थी.'


ये भी पढ़ें- इस एक्टर के कहने पर Shakti Kapoor ने बदला था अपना नाम, 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर बनाया रिकॉर्ड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.