नई दिल्ली:Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. बीते साल रुबीना जुड़वा बेटियों की मां बनी है. बेटियों के साथ बिजी एक्ट्रेस कुछ समय अपने और अपने फैंस के लिए भी निकाल लेती है. हाल में उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी में नजर आईं रुबीना



इन लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ऑरेंज साड़ी में नजर आ रही हैं. वह जमकर अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं, लेकिन मां बनने के बाद रुबीना दिलैक के बढ़ते हुए वजन का सोशल मीडिया पर कुछ लोग खूब मजाक बना रहे हैं.  उनकी जमकर बॉडी शेमिंग की जा रही है.


क्या बोले यूजर्स



रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साड़ी में फोटो शेयर की थी. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए थे. लेकिन कुछ लोगों को एक्ट्रेस का अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. उन्होंने एक्ट्रेस की तुलना भोजपुरी हिरोइन्स से कर दी है.


कमेंट की हो रही बारिश


एक तरफ जहां कुछ लोगों ने रुबीना की खूबसूरती की तारीफ की, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनका मजाक बनाया. एक यूजर ने लिखा कि- बिल्कुल आंटी की तरह लग रही है. दूसरे ने लिखा है- भोजपुरी फिल्मों की बी ग्रेड हीरोइन की तरह दिख रही है. अन्य यूजर ने लिखा- क्या आप हर समय प्रेग्नेंट रहती हैं.


ये भी पढ़ें- The Kerala Story: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है 'द केरल स्टोरी'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.