नई दिल्ली: Rubina dilaik: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक का नाम इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने घर नन्हे मेहमान को वेलकम करने वाली हैं, टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स उन्हें रोज बधाई पर बधाई भेज रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को बधाई देने किन्नर समाज के लोग उनके घर पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीना को ब्लेसिंग देने पहुंचे किन्नर


रुबीना ने जबसे प्रेगनेंसी न्यूज सबसे शेयर की है तबसे उनके फैंस उन्हें रोज विशीज भेज रहे हैं. बता दें कि रुबीना ने सीरियल 'शक्ति' में किन्नर का किरदार निभाया था,  उस दौरान उनकी जान पहचान कई किन्नर समाज के लोगों से हुई थी. एक्ट्रेस ने जब बिग बॉस शो जीता था तब भी एक्ट्रेस को आशीर्वाद देने किन्नर उनके घर पहुंचे थे. अब खबरें आ रहीं हैं कि एक्ट्रेस के किन्नर दोस्त उन्हें प्रेगनेंसी के इस फेज में पहुंचने की बधाई देनें उनके घर पहुंचे हैं. एक्ट्रेस ने किन्नर समाज के लोगों से ब्लेस्सिंग्स लेने के बाद उन्हें खाना भी खिलाया.


कब होगी रुबीना की डिलीवरी


एक्ट्रेस शादी के 5 साल बाद अपने पहले बच्चे को वेलकम करने वाली हैं, कहा जा रहा है कि इस साल के आखिर या फिर साल 2024 की शुरुआत में एक्ट्रेस बच्चे को जन्म दे सकती हैं. हालांकि अभी तक कपल ने इसपर कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है. 


शादी के पांच साल बाद बनेगी मां


रुबीना ने साल 2018 में अभिनव शुक्ला से अपने होम टाउन हिमाचल में फेरे लिए थे, दोनों की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. इसका खुलासा इस कपल ने 'बिग बॉस 14' में किया था. 34 साल की अभिनेत्री मां बनने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं.


ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद का नया तहलका, इस बार केले के छिलकों से कर दिखाया ऐसा कारनामा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.