VIDEO: उर्फी जावेद का नया तहलका, इस बार केले के छिलकों से कर दिखाया ऐसा कारनामा

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद का अतरंगी अंदाज हमेशा ही लोगों को हैरान कर देता है. हर बार वह पहले भी ज्यादा बोल्ड अवतार में नजर आती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने केले के छिलकों का इस्तेमाल कर अपने लिए अजीब आउटफिट तैयार कर लिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2023, 04:23 PM IST
    • उर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल
    • केले के छिलकों का किया इस्तेमाल
VIDEO: उर्फी जावेद का नया तहलका, इस बार केले के छिलकों से कर दिखाया ऐसा कारनामा

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने आउटफिट की वजह से हर दिन सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण ही उन्होंने देशभर में एक अलग ही पहचान हासिल क ली है. उर्फी बेशक कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान अपने लुक्स की वजह से ही मिली है. अब फिर से उर्फी ने ऐसी ड्रेस बनाई है, जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता. एक्ट्रेस का नया बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद ने केले के छिलकों से बनाई ड्रेस

उर्फी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस ब्लू जीन्स पहने फ्लोर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यहां एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर केले के छिलके से ब्रालेट बनाई है. यहां एक्ट्रेस बोल्डनेस दिखाते हुए आराम से लेटकर खा रही हैं.

क्रिएटिविटी देख उड़े लोगों के होश

उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों की चोटी बनाकर बांधा हुआ है. अब उर्फी के चाहने वालों को उनका ये स्टाइल भी बेशक क्रिएटिविटी लग रहा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें एक बार फिर से बुरी तरह फटकार लगाना शुरू कर दिया है.

यूजर्स ने लगाई फटकार

उर्फी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'इतने कमाल आइडियाज तुम्हें आते कैसे हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'और कुछ नहीं मिला क्या उर्फी मैडम.' एक अन्य यूजर ने लिखा, '12 रुपये कपड़े सेल..सेल..सेल.' इसी तरह के कई अन्य कमेंट्स में लोगों ने उर्फी का मजाक बनाया है. हालांकि, उर्फी को इन आलोचनाओं से कभी कोई फर्क नहीं पड़ा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: समर का सपना पूरा करेगी डिंपल, अनुज को ये बात बताएगा पुलिस इंस्पेक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़