नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज किसी न किसी वजह से हर दिन चर्चा में बनी ही रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. कुछ समय से तो एक्ट्रेस अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. अब फिर से रुबीना का स्टाइलिश अंदाज कैमरे में कैद हो गया है.


Rubina Dilaik ने दिखाया किलर लुक 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीना सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में फैंस भी अब उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज दिखा है. लेटेस्ट फोटोज में रुबीना को पिंक कलर ब्लैक प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं.


काफी ग्लैमरस दिख रही हैं रुबीना दिलैक


रुबीना ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की चोटी बनाई है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.



कुछ ही देर में रुबीना का ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं.


'झलक दिखला जा 10' में दिख रही थीं रुबीना


गौरतलब है कि काफी समय से रुबीना को डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा था. इस शो में एक्ट्रेस फर्स्ट रनर-अप बनीं, जबकि जीत की ट्रॉफी 8 साल की नन्हीं कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा ने अपने नाम कर ली.


ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने पहना जालीदार गाउन, 49 साल की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.