नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं. रुबीना के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी ऐसे में कभी फैंस को निराश नहीं करतीं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से रुबीना की सिजलिंग अदाएं दिखी हैं.


Rubina Dilaik की अदाओं ने किया मदहोश


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक्स और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस एक बार फिर से अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. यहां वह ग्रे कलर की सीक्वेंस वाली ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं रुबीना दिलैक


रुबीना ने इस फोटोशूट के लिए ट्रांसपेरेंट लॉन्ग स्कर्ट और फुल स्लीव्स मैचिंग का ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सिर पर दुपट्टा कैरी किया है.



इसके साथ उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस ने इस अवतार के साथ रेड लिपस्टिक और सटल मेकअप रखा है. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में वह वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं.


रुबीना ने दिखाई सिजलिंग अदाएं


रुबीना ने कैमरे के सामने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. उनके इस सिजलिंग अंदाज पर देशभर के फैंस फिदा हो रहे हैं.



लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. बता दें कि इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरों में रुबीना के साथ फैसल शेख भी दिखाई दे रहे हैं.


इस शो में दिख रही हैं रुबीना दिलैक


गौरतलब है कि रुबीना दिलैक इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में नजर आ रही हैं. इस शो में उन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल से भी लोगों को दीवाना बना लिया है. शो में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस का जादू जजेज और जनता पर चला दिया है.


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के ग्लैमरस लुक ने फिर किया मदहोश, ब्रालेट टॉप में बिखेरे जलवे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.