नई दिल्ली: Brahmastra 2 Part: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र: भाग एक – शिवा’ साल 2022 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म की रिलीज के बाद से ही फैंस इसके सीक्वल का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कई बार रूमर्स सामने आए कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 में देव की भूमिका रणवीर सिंह निभाएंगें. हालांकि ऑफिशियली किसी के भी नाम को कंफर्म नहीं किया गया था. लेकिन अब एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'ब्रह्मास्त्र 2' में दिखेंगे ये बॉलीवुड एक्टर 


ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट के रिलीज के बाद से ही दर्शक कयास लगा रहे थे कि फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल (देव) रणवीर सिंह करने वाले हैं. मगर इस पर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी. मगर हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणवीर सिंह फिल्म में शिवा के पिता का किरदार निभा सकते हैं. खबरों की माने तो फिल्म के दूसरे पार्ट की स्क्रिप्टिंग प्रोसेस में है और फिल्म 2025 में शुरू हो सकती है. 


रणवीर सिंह के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स


सोर्सेज का कहना है, 'अगर सब कुछ ठीक रहा, तो रणवीर 2024 के बीच में संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' की शुरुआत करेंगे. जबकि यह फैसला लिया गया था कि 'ब्रह्मास्त्र 2' की शूटिंग 2025 की शुरुआत में शुरू होगी, अब यह कहा जा रहा है कि 'डॉन 3' लगभग उसी समय फ्लोर पर आएगी. यह बात पहले ही कंफर्म हो गई थी कि दीपिका पादुकोण पहले पार्ट में शिव की मां अमृता का किरदार निभा रही हैं.  यह पहली बार होगा जब बॉलीवुड की दो ऑफ-स्क्रीन जोड़ियां एक फिल्म के लिए एक साथ नजर आएंगी.


2022 में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म 


'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2' में रणबीर कपूर को शिवा और आलिया भट्ट को ईशा के किरदार में देखा गया था. इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कई शानदार कलाकार नजर आए थे. फिल्म में जबरदस्त VFX का इस्तेमाल किया गया था, जिसने दर्शकों को काफी मनोरंजन किया था. पिछले साल रिलीज हुई अयान मुखर्जी की इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम किया था. फिल्म में अलग-अलग तत्वों के बारे में दिखाया गया था, जिनको बुरी शक्तियां हासिल करना चाहती हैं. वहीं, दूसरे भाग में इसके आगे की कहानी को दिखाया जाएगा.


इसे भी पढ़ें- कोरियन सिंगर और ने सलमान खान संग किया डांस, वीडियो हुआ वायरल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.