कोरियन सिंगर और ने सलमान खान संग किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

bigg boss 17: के-पॉप सिंगर औरा कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करेंगे.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 9, 2023, 03:34 PM IST
  • के-पॉप सिंगर औरा की बिग बॉस हाउस में एंट्री
  • केपॉप स्टार औरा ने सलमान खान के साथ किया डांस
 कोरियन सिंगर और ने सलमान खान संग किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: के-पॉप सिंगर औरा कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करेंगे. वह वीकेंड का वार में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ डांस करते दिखेंगे. औरा और सलमान 2004 में रिलीज हुई फिल्म मुझसे शादी करोगी के गाने जीने के हैं चार दिन पर डांस करेंगे. दोनों एक साथ स्टेज पर हुक स्टेप करते भी दिखाई देंगे.

औरा लेंगे एंट्री 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कोरियन पॉप स्टार औरा की एंट्री बिग बॉस हाउस में होगी.  चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में सलमान स्टेज पर औरा का परिचय कराते नजर आ रहे हैं. सलमान पूछते हैं कि क्या वह सिंगल हैं और किस तरह के पार्टनर की तलाश में हैं. जिस पर, औरा कहते हैं, आधा सेक्सी और आधा प्यारा.

सलमान को सिखाई कोरियन 
फिर, वह सलमान से कहते हैं कि वह उनसे प्यार करते हैं. इसके बाद, वह दबंग स्टार को कोरियन लैंग्वेज भी सिखाते हैं. वहीं, सलमान ने औरा को कुछ हिंदी लाइन्स भी सिखाईं. सोशल मीडिया पर सलमान खान और औरा की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

औरा इंडिया में काफी पॉपुलर 
औरा भारत में बेहद मशहूर हैं. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म डिस्को डांसर का गाना जिम्मी जिम्मी सॉन्ग है, जिसे औरा ने नए तरीके से गाया था. इस सॉन्ग के बाद औरा भारत में मशहूर हो गए थे.

इनपुट- आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: तब्बू की बहन फराह नाज का विंदु दारा सिंह से शादी के 6 साल बाद हो गया था तलाक, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़