नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' से शैलेष लोढ़ा के चले जाने के बाद फैंस काफी निराश हुए थे. बता दें की शैलेष शो में तारक मेहता का किरदार निभाते थे. ऐसे में शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है. नए तारक मेहता की पहली झलक फैंस को दिखाई गई है. सभी लोग सोशल मीडिया पर नए तारक मेहता पर अनुमान लगा रहे थे. बता दें कि अनुमान सही भी है एक्टर सचिन श्रॉफ ही नए तारक मेहता हैं.


शो का प्रोमो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'तारक मेहता का उलटा चश्मा' का नया प्रोमो इंस्टा पर शेयर किया गया है. प्रोमो में तारक मेहता की ऑनस्क्रीन पत्नी अंजलि मेहता गणपति पंडाल में एक आदमी की आवाज सुन ये देखने की कोशिश करती हैं कि आखिर ये किसकी आवाज है. वीडियो की कैप्शन में लिखा है कि 'आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती, जानने के लिए देखते रहिए.'


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


लोग हुए कन्फ्यूज


कुछ लोगों को तारक मेहता का शो छोड़ना रास नहीं आया. वहीं कुछ लोग सचिन को शो में देख बेहद खुश हुए. एक यूजर कमेंट में लिखता है 'ग्रेट न्यू तारक मेहता ग्रेट, शो बंद नहीं होना चाहिए धीरे-धीरे एडजस्ट करेंगे इनको भी.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया 'शो को खत्म कर दो. हम इस शो को हमेशा से भारत का नंबर वन शो बने रहना देखना चाहते हैं. प्लीज नई कास्ट लाकर इसे खराब मत कीजिए. पुरानी कास्ट और पुराना तारक मेहता का उलटा चश्मा ही बेस्ट था प्योर एंटरटेनमेंट.'


पहले ही लगाए थे कयास


मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ही सामने आ गया था कि पुराने तारक मेहता शैलेष लोढ़ा को रिप्लेस करने के लिए एक्टर सचिन श्रॉफ को लाया जाएगा. हाल ही में प्रकाश झा की हिट वेब सीरीज 'आश्रम' में सचिन श्रॉफ को एक पॉलिटिशियन के अवतार में देखा गया था. इसके अलावा वो 'गुम है किसी के प्यार में' भी काम कर चुके हैं.


ये भी पढ़ें: पकड़ी गई पाक क्रिकेटर नसीम शाह की चोरी, उर्वशी रौतेला के साथ इंस्टा पर खेल रहे अलग ही गेम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.