Sai Pallavi Controversyनई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों विवादों से घिरी हुई हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि लोग खूब भड़क पड़े हैं. उन्हें देशभर के लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. अब भी लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत हुई. और अब उन्होंने इस पूरे मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए खुद का पक्ष रखा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साई पल्लवी ने रखा अपना पक्ष


साई पल्लवी ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने बयान पर सफाई देती दिखाई दे रही हैं.



उन्होंने कहा, 'फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में दिखाया है कि कश्मीरी पंडितों की कैसे हत्या की गई थी. अब कुछ वक्त पहले ही एक शख्स के मुस्लिम होने के संदेह पर उससे पीट-पीटकर 'जय श्री राम' के नारे लगवाए गए. यह भी तो धर्म के नाम पर हिंसा ही है. दोनों घटनाओं में क्या अंतर है?'


ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग, 48 की उम्र में किया हैरान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.