नई दिल्ली: सैफ अली खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सैफ अली खान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया है. खबरों के अनुसार उनके घुटने की सर्जरी की गई है. वहीं उनके कंधे में भी फ्रैक्टर हुआ है. सैफ की चोट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. खबरों के अनुसार अस्पताल में सैफ के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर भी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जारी नहीं किया गया बयान 
सैफ अली खान की सर्जरी को लेकर अभी तक कोकिलाबेन अस्पतला और सैफ अली खान के परिवार की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है. अभी तक करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक्टर के घायल होने का कोई अपडेट दिया है. 


पहले भी करानी पड़ी थी सर्जरी 
सैफ अली खान कई बार शूटिंग के दौरान घायल हो चुके हैं. साल 2016 में फिल्म रंगून के दौरान सैफ अली खान के अंगूठे में चोट लग थी जिसके बाद एक्टर को सर्जरी करानी पड़ी थी. सैफ अली खान फिल्म क्या कहना के एक्शन सीन के दौरान भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हे कई दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था. 


सैफ अली खान वर्कफ्रंट 
सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही देवरा फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म में वह जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे. इससे पहले सैफ अली खान आदिपुरुष में नजर आए थे फिल्म में उन्होंने रावण का किरदार निभाया था लेकिन उनके किरदार को काफी ट्रोल किया गया था. 


ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.