नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Sajid Khan Evicted: वीकेंड के वार में सलमान खान न केवल घरवालों की क्लास लगाते हैं, बल्कि एक कंटेस्टेंट को बेघर भी होना पड़ता है. खबरों की माने तो इस वीकेंड के वार में साजिद खान का सफर शो में खत्म होने वाला है. 'द खबरी' की रिपोर्ट के अनुसार, साजिद खान बिग बॉस हाउस से इस सप्ताह बाहर हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साजिद खान हुए बेघर 



द खबरी ट्विटर के अनुसार साजिद खान घर से एलिमिनेट हो गए हैं. ट्वीटर पर उन्होंने एक्सक्लूसिव खबर दी है. वहीं उनके घर से बाहर जाने की खबरे से लोग काफी खुश हैं. क्योंकि उनपर मीटू का आरोप लग चुका है. 


मेकर्स से थी डील 
इस हफ्ते साजिद खान नॉमिनेट सदस्यों में से एक है. कहां जा रहा है कि मेकर्स उन्हें घर से निकालेंगे नहीं और बताया गया था मेकर्स के संग उनकी बड़ी डील हुई है. साजिद घर में कई बार नॉमिनेट हुए हैं लेकिन वह घर से बेघर नहीं हुए है. ऐसे में लोगों ने आरोप लगाया था कि उन्होंने मेकर्स के साथ डील हुई है. लेकिन इस हफ्ते यह फंडा गलत साबित हो सकता है. 


सलमान खान ने लगाई थी क्लास 
सलमान खान कई बार शो में साजिद खान की क्लास ले चुके हैं. दरअसल साजिद खान ने निमृत को लेकर अब्दू को उकसाया था. जिस वजह से सलमान खान ने साजिद खान की क्लास लगाई थी. 


इसे भी पढ़ें: टीवी की 'पार्वती' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिल्क ड्रेस में दिखाई बोल्ड अदाएं 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.