नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस (Bigg Boss) में हर बार एक न एक कंटेस्टेंट ऐसा आता है, जिसे लेकर काफी कंट्रोवर्सी होती है. इस बार भी शो में कुछ ऐसा ही हो रहा है. बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में जब से फिल्ममेकर साजिद खान ने एंट्री ली है, तब से उनके कारण आए दिन एक नया विवाद देखने को मिल रहा है. कई एक्ट्रेस ने उन्हें शो से बाहर करने की भी मांग कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला


दरअसर साजिद खान के ऊपर मीटू के चलते मनोरंजन जगत की 10 महिलाओं ने यौनशोषण का आरोप लगाया है. इस लिस्ट में मंदाना करीमी , शर्लिन चोपड़ा जैसे नाम शामिल हैं. जबसे साजिद ने शो में एट्रीं की तब से वह लगाता सुर्खियों में बने हुए हैं. अभिनेत्रियों ने एक्टर को शो से निकालने की मांग तेज कर दी है. हालातों को देखते हुए साजिद को शो से बाहर किया जा सकता है.



ऐसा पहली बार नहीं होगा, जब किसी को एलिमिनेशन के बिना बाहर किया जाएगा, इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट को बाहर का दिखाया गया है.


स्वामी ओम


बिग बॉस 10 में स्वामी ओम नजर आए थे. उस दौरान उनके ऊपर दिल्ली कोर्ट में चोरी का केस दर्ज होने का मामला सामने आया था. इसके अलावा आर्म एक्ट और टाडा जैसे अपराधिक मामलों में भी उनका नाम शामिल था.



स्वामी ओम को इस शो से निकालने की मांग की गई थी. जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था.


प्रियंका जग्गा


बिग बॉस 16 में प्रियंका जग्गा ने एंट्री ली थी. शो में उन्हें खूब गालियां दी और कंटेस्टेंट्स पर पर्सनल कमेंट भी किए थे. सलमान खान ने उन्हें कई बार चेताया था.



लेकिन जब वो नहीं मानी तो सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर जाने के लिए बोल दिया था.


अफसाना खान 


बिग बॉस 15 में अफसाना खान बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थीं. उन्होंने अपने झगड़ालू रवैये से पहले के कॉन्ट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. एक बार तो टास्क में हार जाने के बाद अफसाना ने खुद को नुकसान पहुंचाने की भी कोशिश थी.



जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से निकाल दिया था.


पुनीत इस्सर


बाहर जाने वाली लिस्ट में पुनीत इस्सर का भी नाम शामिल है. वो भी बिना एलिमिनेशन के बिग बॉस से बाहर गए थे. दरअसल, पुनीत ने आर्य बबर संग हाथापाई की थी,



जिसके चलते बिग बॉस ने स्ट्रिक्ट एक्शन लेते हुए उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.


ये भी पढ़ें- 'राम सेतु' में अक्षय कुमार की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें बाकी स्टार्स को मिला कितना पैसा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.