नई दिल्ली: Sajid Nadiadwala: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला अब मराठी सिनेमा में हाथ आजमाएंगे. इसको लेकर उन्‍होंने सह्याद्रि फिल्म्स की तेजस्विनी पंडित के साथ सहयोग किया है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटर्स के साजिद नाडियाडवाला ने एक विशेष सहयोग के लिए वर्धा नाडियाडवाला के नेतृत्व में जोफिल एंटरप्राइज और तेजस्विनी पंडित द्वारा निर्देशित सह्याद्रि फिल्म्स के साथ सहयोग कर मराठी सिनेमा में कदम रखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दृष्टिकोण और गहरी प्रभावशाली कहानियां


सहयोग के बारे में बात करते हुए निर्माता वर्धा नाडियाडवाला ने कहा, 'मेरा भूमि, संस्कृति और भाषा से गहरा संबंध है, यह हमारा घर है. तेजस्विनी पंडित के साथ हुए सहयोग से हम खुश हैं. हमारा लक्ष्य दर्शकों को नए दृष्टिकोण और गहरी प्रभावशाली कहानियां पेश करना है.' वर्धा ने आगे कहा, 'हम मराठी सिनेमा के बारे में तेजस्विनी की अंतर्दृष्टि के साथ अपनी अपेक्षाओं को पार करना चाहते हैं, और साथ ही शानदार और समृद्ध मराठी सिनेमा में इस नई यात्रा की शुरुआत करते हुए हम आपके प्यार और आशीर्वाद की आशा करते हैं.'


फिल्मों में भव्यता और मार्केटिंग की कमी


टीम दर्शकों को एक नई यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है. इस बारे में बात करते हुए निर्माता तेजस्विनी पंडित ने कहा, 'मराठी सिनेमा अपने प्रतिभाशाली अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के लिए जाना जाता है जिन्होंने दर्शकों को यादगार कंटेंट दिया है. हालांकि, मराठी फिल्मों में भव्यता और मार्केटिंग की कमी रही है.' उन्‍होंने कहा कि अब मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर हम चीजों को बदलने पर काम करेंगे.


ये भी पढ़ें- Veer Savarkar को प्रोपेगेंडा फिल्म कहने पर ऐसा था रणदीप हुड्डा का रिएक्शन, बोले- 'स्वतंत्रता सेनानी की सच्‍चाई सामने लाएगी'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.