नई दिल्ली Salaar Trailer Out: सालार पार्ट 1 सीजफायर को लेकर फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म ट्रेलर जारी हो गया है. फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से बज बना हुआ था. ट्रेलर में दमदार एक्शन सीन देख फैंस बेहद उत्साहित हो गए हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जारी हुआ ट्रेलर 


सालार पार्ट 1 सीजफायर का ट्रेलर जारी हो चुका हैं. ट्रेलर में हर एक किरदार की कहानी को बेहद शानदार तरीके से दिखाया है. कहीं न कहीं न ट्रेलर में केजीएफ वाला फील आ रहा है. उदाहरण से के लिए माइन्स, डार्क सीन और एक्शन सीन को देख आपको केजीएफ की याद आ जाएगी. 


प्रशांत नील ने किया डायरेक्ट 
केजीएफ हिट डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. टीजर रिलीज के बाद से ही  प्रभास के एक्शन सीन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. फिल्म के ट्रेलर को देख लगता है कि फिल्म केजीएफ और बाहुबली जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 


कब रिलीज होगी फिल्म 
सालार पार्ट 1 सीजफायर होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन लीड रोल में हैं. फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी. 


डिंकी से होगी टक्कर 
सालार पहले सितंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म कि रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. अब फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म की टक्कर शाहरुख खान की फिल्म डंकी से होगी. दोनों फिल्म एक साथ थिएटर्स में रिलीज होगी. 


ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Review: सैम बहादुर के किरदार में विक्की कौशल से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, फिल्म जीत लेगी आपका दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.