नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो कुछ देर पहले ही सामने आया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यहां दोनों सितारे स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. अब इसी डांस परफोर्मेंस के कारण सलमान और अक्षय ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. लोगों ने दोनों ही हस्तियों को जमकर फटकार लगाना शुरू कर दिया है. चलए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ जो दोनों सुपरस्टार्स पर लोग बुरी तरह भड़क पड़े हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्राइवेट सेरेमनी में नाचे Salman Khan- Akshay Kumar


दरअसल, ये वीडियो एक प्राइवेट पार्टी का है. कहा जा रहा है सलमान और अक्षय दिल्ली में एक ग्रैंड वेडिंग पार्टी में पहुंचे थे. इस फंक्शन में अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' में रीक्रिएट किए गए अपने सॉन्ग 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर जबरदस्त डांस परफोर्मेंस दी.



वहीं, सलमान खान ने फिल्म 'दबंग' के गाने 'पांडे जी' पर डांस किया किया. वहीं, स्टेज पर होस्ट के तौर पर मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स सलमान और अक्षय पर भड़के हैं.


 लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स


अब नेटिजन्स ने दोनों सुपरस्टार का मजाक बनाते हुए कई ट्वीट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये किसकी शादी है जहां पर सलमान और अक्षय नचवा दिए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिर्फ कहने के बड़े सितारे कुछ पैसों के लिए शादी में नाच रहे हैं. पैसा हर किसी को नचा सकता है. मुझे उन 50 से ज्यादा सितारों के लिए बुरा लग रहा है. कोई उनकी जगह नहीं ले सकता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये कौन है जिसने इन तीनों को खरीद लिया, आखिर वो फेमस क्यों नहीं है.' इसी तरह के कई कमेंट्स लगातार इस वीडियो पर आ रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगे सलमान और अक्षय


गौरतलब है कि अक्षय कुमार इस समय अपनी अगली फिल्म 'सेल्फी' के प्रमोशन में बजी चल रहे हैं. इसके बाद उन्हें 'गोरखा', 'ओएमजी 2', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'कैम्सूल गिल' और साउथ फिल्म 'सूराराई पोटरू' के हिन्दी रीमेक में देखा जाएगा. वहीं, सलमान खान 'किसी का भाई किसी की जान', 'किक 2' और 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Ask SRK: FIR कराने की धमकी देकर फैन ने शाहरुख खान से पूछा ऐसा सवाल, एक्टर को बताना पड़ गया 'सच'!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.