नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस' 17 जल्‍द ही आने वाला है. लेकिन इस बार शो की थीम थोड़ी हटकर रखी गई है. शो का टीजर जारी कर दिया गया है. इस सीजन की थीम, 'इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम' ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि इस साल गेम में क्या होगा. प्रोमो में दिल, दिमाग और दम गेम-चेंजिंग मंत्र है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर किया प्रोमो 
'दिल' प्रोमो में शायर का भेष धारण करते हुए, सलमान ने खुलासा किया कि इस सीजन में बिग बॉस उन लोगों के साथ जुड़ेंगे जो अपने दिलों से खेलना चुनते हैं. पहली बार, बिग बॉस प्रतियोगियों के साथ घर में दिखाई देंगे.


इस बार ये होगी थीम 
'दिमाग' प्रोमो जिसमें मेगास्टार को ओवरकोट, चश्मा और टोपी के साथ एक जासूस के रूप में दिखाया गया है, बिग बॉस के इरादों को इंगित करता है कि यह सीजन उन लोगों की यात्रा के बारे में है जो अपने दिमाग से गेम खेलना चुनेंगे. 


15 अक्टूबर से होगा टेलीकास्ट 
मास्टर उन प्रतियोगियों को तैयार करने और सलाह देने का वादा करता है जो दिमागी खेल में शामिल होने के लिए काफी चतुर साबित होते हैं.अंत में 'दम' प्रोमो उन प्रतियोगियों के लिए है जो धमाका करने की कीमत पर कठिन विकल्प चुनने की हिम्मत दिखाएंगे. 'बिग बॉस 17' 15 अक्टूबर से कलर्स पर प्रसारित होगा.


इनपुट-आईएएनएस 


ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनने पर Rubina Dilaik को किया जा रहा ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.