नई दिल्ली: सलमान खान यानि बॉलीवुड के भाईजान का सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर के कई देशों में दीवानापन कायम है. अपने जीजा आयुष शर्मा की नैया पार लगाने के बाद अब सलमान खान अपनी भानजी को भी फिल्मों लेकर आने वाले हैं. पहले अपडेट थी कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान जल्द ही होम प्रोडक्शन में एक्टिंग का जौहर दिखाएंगे. ताजा अपडेट ये है कि सलमान खान की भांजी अलीजेह जल्द पर्दें पर आने वाली हैं.


अलवीरा की बेटी है अलीजेह


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले कुछ समय से अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू की बातें चल रही थीं. अब इस बात को लेकर अधिकारिक घोषणा कर दी गई है. बता दें कि अलीजेह नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक सौमेंद्र पाधी की फिल्म से करियर की शुरउआत करने जा रही हैं. फिल्म का काम तो शुरू हो गया है लेकिन नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया है.


22 साल की हैं अलीजेह


अलीजेह सलमान खान की बड़ी बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. वैसे तो अलीजेह के पिता अतुल अग्निहोत्री भी सिनेमाई दुनिया के चर्चित एक्टर हैं. उन्हें नाना पाटेकर के साथ 'क्रांतिवीर' फिल्म के लिए जाना जाता है. वहीं अलवीरा की बात करें तो वो पेशे से फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन डिजाइनर हैं.


'जामताड़ा' डायरेक्टर के साथ काम


अलीजेह की फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है. वहीं बात करें उनके डेब्यू की तो डायरेक्टर पाधी को कल्ट वेब सीरीज 'जामताड़ा' के सीजन 1 और 2 के लिए जाना जाता है. सौमेंद्र को उनकी नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'बुधिया सिंह' के लिए भी जाना जाता हैं.