नई दिल्ली: सलमान खान की काफी लंबी फैन फॉलोइंग है. खासकर फीमेल फैंस उनकी दीवानी हैं. हाल ही में सलमान खान की एक फैन ने हंगामा कर दिया. दरअसल 24 साल की एक फीमेल फैन सलमान खान से शादी करना चाहती है. इस चाहत में फैन ने एक्टर के पनवेल वाले फार्म हाउस में जमकर हंगामा किया है. हंगामे की वजह से फैन ने अरेस्ट कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन ने किया हंगामा 
मुंबई के पास पनवेल में सलमान खान का फार्म हाउस है. सलमान अक्सर समय बिताने के लिए अपने इस फार्म हाउस में जाते हैं. वहीं उनकी एक फीमेल फैन ने वहां पर जाकर हंगामा मचा दिया. शिकायत होने पर पुलिस ने लड़की को अरेस्ट कर लिया. 


शादी के लिए किया हंगामा 
सलमान खान की ये फैन दिल्ली की बताई जा रही है. महिला सलमान खान की फैन है. उनका सपना है कि उनकी शादी सलमान खान से हो जाए. इसी वजह से लड़की सलमान खान के फार्म हाउस के बाहर पहुंच गई और हंगामा करने लगी. लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की को अरेस्ट कर लिया. 


मुंबई से अकेले आई लड़की 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की की 24 साल की है. लड़की की हालत गंभीर बताई गई थी.  पुलिस लड़की को अरेस्ट करने के बाद काउंसिलिंग के लिए एनजीओ के पास गई. खबरों अनुसार लड़की ने दिल्ली से मुंबई तक अकेले सफर किया था. 


ये भी पढ़ें-  Raveena tondon ने की थी बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट? वायरल CCTV फुटेज में खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप