Raveena tondon ने की थी बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट? वायरल CCTV फुटेज में खुलासा

Raveena Tondon: रवीना टंडन को लेकर सुबह खबर आ रही थी कि उन्होंने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की है. आरोप के बाद एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही थीं. अब घटना से जुड़ी एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें पूरे घटना का दूसरा पहलू निकलकर सामने आ रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2024, 08:16 PM IST
    • बुजुर्ग महिला के साथ रवीना टंडन ने की मारपीट?
    • लेटेस्ट वीडियो में हुआ हुआ नया खुलासा
Raveena tondon ने की थी बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट? वायरल CCTV फुटेज में खुलासा

नई दिल्ली: Raveena Tondon: रवीना टंडन पर पहले एक बुजुर्ग महिला समेत दो अन्य महिलाओं पर गोड़ी चढ़ाने आर उनके साथ मारपीट का आरोप लगा था. दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस उस वक्त नशे में थीं. पहले उनके ड्राइवर ने तीनों महिलाओं पर गाड़ी चढ़ाई और फिर मारपीट की. अब एक्ट्रेस के घर के बाहर का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें घटना का दूसरा पहलु नजर आ रहा है. 

सीसीटीवी फुटेज में आई सच्चाई

मुंबई के कार्टर रोड पर रिज्वी कॉलेज के पास शनिवार रात को घटी घटना का वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस के ड्राइवर ने बुजुर्ग महिला पर गाड़ी चढ़ा दी. अब इस मामले में एक्ट्रेस के घर के बाहर से नया फुटेज सामने आया है. फुटेज देखकर घटना का सारा सच सामने आता दिख रहा है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि शनिवार 01 जून की रात करीब 9 बजे महिलाओं का एक समूह घर के बाहर इकट्ठा हुआ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस ने महिलाओं के साथ नहीं की मारपीट?

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि रवीना टंडन के घर के बाहर महिलाओं का एक समूह आया, जिन्होंने ड्राइवर पर चिल्लाना और उनसे लड़ना शुरू कर दिया. जबकि, रवीना अपने ड्राइवर के बीचबचाव में आई थीं. वीडियो में वह हादसा नहीं नजर आ रहा, जिसके लिए रवीना को क्रिटिसाइज किया जा रहा है. 

क्या कहा था पीड़ित ने?

इसके पहले सामने आए वीडियो में रवीना को भीड़ते देखा गया था. एक्ट्रेस वीडियो में ड्राइवर को टच मत करिए कहती नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस ने धक्का-मुक्की करने के लिए भी मना किया. उधर, पीछे से किसी ने कहा कि ड्राइवर आखिर भागा क्यों था. वीडियो में एक लड़की की भी आवाज आ रही, जिसने कहा कि उसकी नाक से खून बह रहा है. बता दें कि मोहम्मद नाम के एक शख्स ने कहा था कि  उनकी मां पर रवीना टंडन के ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ा दी थी. 

ये भी पढ़ें-  इस किताब ने बदल कर रख दिया Imtiaz Ali का जीवन! बोले- 'मैं बहुत लकी हूं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़