नई दिल्ली:Tiger 3 Trailer: सलमान खान (Salman Khan) की पॉपुलर फिल्म टाइगर को फैंस ने बेहद पसंद किया था. वहीं इस फिल्म के पार्ट 2 को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अब फिल्म का तीसरा पार्ट टाइगर 3 रिलीज को तैयार है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं यशराज ने ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर


टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की ऑरिजनल फिल्म है. यशराज ने अपने सोशल मीडिया पर हाल में ही एक पोस्ट किया है. ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि - टाइगर 3 ट्रेलर 16 अक्टूबर को दहाड़ने के लिए तैयार है. टाइगर 3 दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.


टीजर हो चुका रिलीज



बता दें कि टाइगर 3 का टीजर 27 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है. टीजर में सलमान का दमदार लुक दिखाई दिया है. वह टीजर में कहते हैं कि मेरा नाम अविनाश सिंह राठौड़ है. पर आप सबके लिए मैं टाइगर हूं. 20 साल अपना सबकुछ इंडिया की हिफाजत में लगा दिया. अब इंडिया मेरे बेटे को बताएगा कि उसका बाप कैसा था.


ये स्टार्स आएंगे नजर


टाइगर 3 में बड़ी स्टार कास्ट नजर आने वाली है. फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं. फिल्म में इमरान नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. वहीं टाइगर 3 में शाहरुख खान पठान बनकर कैमियो रोल में दिखाई देंगे.


इसे भी पढ़ें: एक दूसरे का हाथ थामे Thank You For Coming की स्क्रीनिंग में पहुंचे Tejasswi Prakash-Karan Kundrra, देंखे वायरल वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.