नई दिल्ली:Kabir Khan: सलमान खान और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी खूब मशहूर रही है. भले ही पब्लिकली दोनों ने कभी अपना रिश्ता कबूल न किया हो, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते की अफवाहों को कभी नकारा भी नहीं. वहीं दोनों के ब्रेकअप ने भी खूब चर्चा बटोरी थी.  अब सलमान और कैटरीना को लेकर 'एक था टाइगर' के डायरेक्टर कबीर खान ने बड़ा खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कबीर खान ने खोला बड़ा राज


हाल ही में, निर्देशक कबीर खान कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के नए पॉडकास्ट मैशेबल इंडिया के नए एपिसोड में शामिल हुए. यहां उन्होंने ‘एक था टाइगर’ में कैटरीना और सलमान को एक साथ कास्ट करने को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप की वजह से सलमान खान संग काम करने में कंफर्टेबल नहीं थीं. 


क्या बोले कबीर खान


कबीर खान ने बताया कि जब हम एक था टाइगर के लिए कास्टिंग कर रहे थे तो कैटरीना को पहले ही साइन कर लिया गया था. यह तय था कि वह ही फिल्म में जोया का किरदार निभाएंगी. फिर हम सलमान खान के पास फिल्म साइन कराने गए. ये वही दौर था जब दोनों की राहें हमेशा के लिए अळग हो गई थीं. दोनों साथ काम करने को लेकर कंफर्टेबल नहीं थे.


सलमान से ब्रेकअप कर रणबीर कपूर को किया था डेट


मीडिया रिपोर्ट्स क मुताबिक सलमान और कैटरीना ने 2005 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.  उनका रोमांस टॉक ऑफ द टाउन रहता था. लेकिन 5 साल बाद यानी 2010 में यह जोड़ी टूट गई और कैटरीना रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में आ गई थीं. हालांकि कैटरना का रणबीर कपूर संग रिश्ता ज्यादा दिन न टिक सका. इसके बाद एक्ट्रेस ने 2022 में विक्की कौशल संग शादी कर ली थी.


ये भी पढ़ें- Anupam Kher Birthday: 'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग के समय गंभीर बीमारी से जुझ रहे थे अनुपम खेर, जानें दिलचस्प किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.